हमारा पता
10, क्वींस रोड ,राठौर नगर , वैशाली नगर , जयपुर, राजस्थान, भारत 302021

हमसे संपर्क करे
(+91) 141 2356122
(+91) 9166 300 200

small penis treatment in jaipur in hindi

लिंग का छोटापन

“महिला की सेक्स की संतुष्टि के लिए बड़े साइज़ की आवश्यकता होती हे ” पूरे विश्व में ये ग़लत धारणा सबसे ज़्यादा लोगों में पायी जाती हे।

गर्भ धारण या फिर चरमोत्कर्ष के लिए आवश्यक हे कि पुरुष का लिंग सेक्स के दौरान बच्चेदानी पर प्रहार करे- ऐसी बेतुकी धारणाओं की कमी नहीं हे।

हाल में मेरे पास एक स्वस्थ पुरुष बाँझ पन की समस्या के साथ आया । उसका मानना था कि उसके छोटे लिंग साइज़ के कारण उसकी पत्नी गर्भ धारण नहीं कर पा रही इस लिए वो मुझ से ज़िद करने लगा कि में उसके लिंग साइज़ बड़ा करने का कोई उपचार बताऊँ। मैंने समझा कर सुझाव दिया कि पहले अपने वीर्य की जाँच कराए। पता चला कि उसके शुक्राणु अनुपस्थित हे। जब शुक्राणु ही नहीं तो गर्भ कैसे ठहर सकता हे । फिर मैंने उसे समझाया की साइज़ का गर्भ धारण या सेक्स संतोष में कोई महत्व नहीं हे

 

असल में यदि आपके उत्तेजित लिंग का साइज़ दो इंच से ज़्यादा हे तो आप एक संतोषप्रद सेक्स जीवन जी सकते हे।

इसका कारण हे कि उत्तेजित अवस्था में योनि का आकार लगभग छह इंच होता हे परंतु केवल बाहरी एक तिहाई हिस्सा ही संवेदनशील होता हे। इसका अर्थ हे कि बाहरी एक तिहाई में ही सेक्स की अनुभूति हो सकती हे। यानी दो इंच का लिंग यदि सेक्स करता हे तो उतनी ही उत्तेजना पैदा करता हे जितना कोई भी अन्य लिंग .

इसलिए ये समझ लेना अति आवश्यक हे कि बड़े साइज़ के लिंग होने से कोई भी अतिरिक्त लाभ नहीं मिलता – केवल आपके अहम् की संतुष्टि हो सकती हे। कृपया मार्केट में उपलब्ध नाना प्रकार के उपकरण , दवाई या तेल के पीछे न भागे , इनका कोई फ़ायदा नहीं हे।

-----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------